लॉटरी का टिकट खरीदने के लिए 11 महिलाओं ने 25-25 रुपए जमा किए थे | Kerala Lottery Today Result; Sanitation Women Workers  Win Rs 10 Crore

[ad_1]

तिरुवनन्तपुरम8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिलाओं ने चौथी बार पैसे जोड़कर लॉटरी का टिकट खरीदा था। - Dainik Bhaskar

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिलाओं ने चौथी बार पैसे जोड़कर लॉटरी का टिकट खरीदा था।

केरल के मल्लापुरम में शुक्रवार को कचरा बिनने वाली महिलाओं ने 10 करोड़ रुपए की लॉटरी जीती है। मलप्पुरम के परप्पानंगडी नगर पालिका में हरिथा कर्म सेना (HKS) की 11 महिला सदस्यों ने मानसून बम्पर लॉटरी का पहला इनाम जीता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी महिलाओं की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है। इन्होंने कुछ हफ्ते पहले 25-25 रुपए मिलाकर 250 रुपए का टिकट खरीदा था। कुछ महिलाओं के पास 25 रुपए भी नहीं थे, तो उन्होंने उधार लेकर टिकट खरीदने के लिए 12-12 रुपए दिए थे।

महिलाओं ने चौथी बार टिकट खरीदा था
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पी पार्वती, के लीला, एमपी राधा, एम शीजा, के चंद्रिका, ई बिंदू, कार्तियायिनी, के शोभा, सी बेबी, सी कुट्टीमालु और पी लक्ष्मी ने पैसे इक्टठा करके टिकट खरीदा था। यह पहली बार नहीं था जब महिलाओं ने पैसे जुटाकर टिकट खरीदा हो, इससे पहले भी वो तीन बार टिकट खरीद चुकी हैं।

परप्पानंगडी की रहने वाली पार्वती ने बताया कि उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी, क्योंकि यह चौथा टिकट था जिसे उन्होंने पैसे जोड़कर खरीदा था। जब उन्होंने सुना कि जीतने वाला टिकट बुधवार को पलक्कड़ में एक एजेंसी ने बेचा था, तो उन्हें लगा कि एक बार फिर से हमारा नुकसान हो गया।

उन्होंने बताया कि जब मैं आज दोपहर काम के बाद घर लौटी तो मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि क्या हमने टिकट लिया है? क्योंकि एक व्यक्ति ने फोन करके कहा था कि हमारे टिकट पर इनाम निकला है।

लॉटरी जीतने के बाद भी अपना काम चालू रखेंगी महिलाएं
लॉटरी जीतने वाली महिलाएं पिछले 2.5 साल से घरों से नान-बायोडिग्रेडेबल कचरा इकट्ठा करने का काम करती हैं। ये महिलाएं नगर पालिका में 57 सदस्यीय HKS ग्रुप का हिस्सा हैं। इनाम जीतने के बाद भी महिलाओं का कहना है कि वे अपना काम नहीं छोड़ेंगी। साथ मिलकर काम करेंगी।

महिलाओं ने बताया कि वे लॉटरी के पैसे का इस्तेमाल घर बनाने, बच्चों की पढ़ाई और कर्ज चुकाने में करेंगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link