टाइम टेबल जारी, पुलिस तैनात रहेगी; लाहौल स्पीति DC बोले- नियमों का पालन करते हुए सफर करें | Manali Leh Highway Restored For Tourist, Lahaul Spiti DC Released Advisory

[ad_1]

लाहौल स्पीति8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश जाने वाले टूरिस्टों के लिए खुशखबरी है। आज से मनाली-लेह हाईवे दोनों तरफ से आवाजाही के लिए बहाल हो गया है। बारालाचा दर्रे पर सूरज ताल से भरतपुर तक अभी सड़क किनारे बर्फ की मोटी परत जमा है, जिसे ध्यान में रखते हुए 8 किलोमीटर के क्षेत्र में ट्रैफिक अभी वनवे रहेगा। वहीं बारालाचा में ट्रैफिक जाम न हो, इसलिए लाहौल स्पीति प्रशासन ने वाहनों की आवाजाही का समय भी तय किया है, जिसका पलान करना सभी के लिए अनिवार्य है।

ट्रैफिक के लिए यह टाइम टेबल बनाया गया
लाहौल स्पीति DC राहुल कुमार के अनुसार, दारचा से लेह जाने के लिए सुबह 6 से 9 बजे तक का समय रहेगा। सरचू से मनाली आने वाले वाहनों को दोपहर 12 से 3 बजे के बीच आवाजाही की अनुमति दी जाएगी। इस 8 किलोमीटर के रास्ते पर पुलिस कर्मी भी तेनात रहेंगे, जो व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदार होंगे। ट्रैफिक जाम न हो, इसलिए पर्यटकों और वाहनों को यातायात करते समय टाइम टेबल का सख्ती से पालन करना होगा। लोगों से सहयोग की अपील है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link